Heart Touching Status in Hindi

Heart Touching status in Hindi


       Heart Touching Status in Hindi:-तो कैसे हो आप सब उम्मीद करता हूं कि आप सब ठीक होंगे आज हम Heart Touching Status के ऊपर बाते करने वाले है

        मै रोजाना एैसे ही आप सब के लीऐ इंट्रस्टिंग स्टेटस लाते रहता हूं अगर आपको ये स्टेटस पसंद आया तो जरूर कमेंट करके बताए आपको कैसा लगा

         Heart Touching Status


  #प्यार का मतलब ये नहीं #कि हम जिंदगी भर
        #साथ में रहे किसी के #खुशियों के लिए
            #भी उस प्यार को #छोड़ना मतलब
                        #_प्यार होता है

 #_उसके लिए भी मैंने क्या #सोचा था कि साथ में
        #जिएंगे मारेंगे पर जब #वो छोड़ के गई तो
              #येहेसास हुआ कि #_ये सब सिर्फ
                     #_कहने की बाते है_#

     #ना गुल और #_ना ये गुलसिता #_हमारा है
         #चल पड़े है जिस #_मंजिल पर जिस
            #_रास्ते से ना ये #_रास्ता और ना
                   #ये मंजिल _#हमारा है

  #_क्या दिन थे वो भी पूरे #_दिन हम उनके साथ
       #_हसीं मजाक करते #थे और जो आज वो
          #छोड़ के चल गई #_इस चेहरे पर गम#
               #के सिवाय #_और कुछ नहीं है

  #_बड़ी ही हिम्मत #_दी है उसकी #जुदाई ने मुझे
       #अब ना किसी को _#खोने का डर है और
             #_ना किसीको #_पाने की चाह

  #_जिंदगी में दो चीज खास है #_पहला वक्त जो
      #_कभी रुकता नहीं और #_दूसरा प्यार जो
               #_जो हर किसी से #नहीं होता

Heart Touching status in Hindi

    #इस दिल ने तेरे लीऐ क्या #_क्या सपने देखेथे
        #पर तूने तो इस #_दिल को ऐसा तोड़ की
           #_अब ये दिल फिर #से किसके लिए
           #__भी सपने देखने #लायक रहा नहीं



    #_तूने साबित कर दिया #_कि लडकीय हमेशा
       #प्यार में धोखा देती है #_और मैंने साबित
           #_कर दिया कि लड़के #_हमेशा प्यार
                    #_में धोखा #_खाते हैं

 #__हम हर एक पल हंस #के जीया करते हैं आप
       #से दिल की बाते भी #_किया करते है आप
         #_बहुत खास हो हमारे#_ लीऐ इसीलिए
           #_हर एक वक्त #_आपके लीऐ जीया
                          ##करते हैं##

#_नाराजगी मुझे आप से #_नहीं मुझसे है की मैंने
      #_आपसे प्यार किया #_अपने दोस्तो के ना
                 #_बोलने के #_बावजूद भी

 #__मोहब्ब्त एक खेल था #_तास के पत्तो का वो
    #__बाजी मर गए और #_हम राजा होकर भी
                 #__गुलाम बन गए__#
     
 #_तू मुझे भरी महफिल #__में हमे बदनाम करके
            #_खुश है और मै तुझे #_खुश देखकर
                         #__खुश हूं___#

    #_तू मुझे छोड़ के गई ये तेरी #बदकिस्मती थी
       #_पर मेरे लीऐ तो _#खुशनसीबी थी क्यूंकि
           #_तू प्यार करने #_के काबिल नहीं थी

  Heart Touching status

#_तू हमेशा मेरे प्यार को _#खिलवना समझते रही
     #_पर मैंने तो हमारी इस _#_प्यार की जोड़ी
      #_के लीऐ ऊपर वाले #_से दुआ मांगी थी
 #_तेरा इश्क़ भी हमारे #_लीऐ फायदेमंद साबित
       #__हुआ अब इस #_दिल को ज्यादा दर्द
                 #__महसूस नहीं होता__#



   #_हमने अपनी पूरी उम्र #_प्यार को समझने में
        #__जाय कर दिया #_और तूने हमे दो पल
           #_में समझा दिया कि #_प्यार में हमेशा
                       #__दिल टूटता है__#

  #_हो अगर इजाजत तो #_तुमसे एक बात पूछूं
       #__जो हमसे इश्क़ #_सीखा तो वो अब
                _#किसके साथ करती हो__#

  #_आजकल मेरी सपनों #_में भी दिखने लगे हो
        #_तुम मुझसे दूर जाते #_हुए मै सोचता हूं
             _#अगर ये सपना #_सच होगया तो
                     #__मेरा क्या होगा__#

    _#दिल गुमसुम जुबा #__खामोश और आंखे
         #__आजकल नम क्यूं है #जो कभी तेरा
                #_ना हुआ वो #आज तेरे लीऐ
                       #__उदास क्यूं है__#

Heart Touching shayri in Hindi

  #_कोई भी इंसान बचपन #_से हमारा दोस्त और
         #_दुश्मन नहीं होता हमारा #_व्यवहार उसे
                #_दोस्त या दुश्मन बनता है_#

 #_कब तक रहेगी ये जिंदगी #_ना मुझे मालूम है
   #_और नहीं तुम्हे #_मालूम है पर जब तक है
           #__तब तक तो खुशी से जियो_#



 #_कोई उसके लीऐ चांद तोड़ #_के लता है तो कोई
     _#उसके लीऐ सितारे _#हम तो उसके लीऐ
         __#बस मुस्कुराने की #_कोशिश करते है
               #__जो हमारी कभी हुई नहीं__#

 ##_मै तुझसे जुदा होकर #_दुःख हूं और तू मुझसे
     #__जुदा होकर खुश है ये #_मेरी बदकिस्मती
              __#थी जो मैंने तुझे दिल दिया__#

   #__एक दिल ही है जो #_टूटता ने बाद जुड़ने
           #_में टाइम लगता है #_वर्ना सब तो
                #_आसानी से #_जुड़ जाते हैं

  #__किसीके दीदार में #__तड़पता है ये दिल तो
           #_कीसीके इंतीजार में #_तरसता है ये
              #_दिल अपना #_होकर भी दूसरों
               #__के लीऐ #तड़पता है ये दिल

 #_मोहब्ब्त मै करने लगा #__हूं उलझनों में जीने
       #__लगा हूं दीवाना #__तो मै था नहीं पर
             #_अब दीवाना #__बनने लगा हूं

Heart Touching status in Hindi

#__आपकी चाहत में #__इतना डूब चुका हूं कि
         #_हर जगह आप ही #_आप दिखाएं दे
              #_रही हो क्या #_जादू किया इस
                   #_दिल पे जो तेरा #ही नाम
                       #_पे धड़क रहा है

 #_मेरे अकेले पन का #__मजाक उड़ने वालो जरा
         #_ये बतावो इस भीड़ में #_तुम्हारा अपना
                            #__कौन है__#

    #_आजकल लोग मुझे #_सराबी कहने लगे
         #_जिसकी वजह #_तू है जिसने मुझे
                  #__सरबी बना दिया#__

 #_मेरे दिल का दर्द किसने #_देखा है मुझे तो बस
    #_खुदा ने तड़पते देखा है #_और मेंहफिल में
            #__लोगो ने मुझे #_हंसते देखा है

          तो दोस्तो आपको यह आर्टिकल कैसा लगा मुझे कमेंट करके जरूर बताएं अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो अपने दोस्तो के साथ जरूर शेयर करे
   
          मै ऐसे ही रोज रोज नया नया आर्टिकल अपने वेबसाइट पे पोस्ट करते रहता हूं आप सब के लीऐ तो मिलते हैं अगले किसी नए टॉपिक पर तब तक के लीऐ 

                          Good bye

Heart Touching status
Heart Touching shayri
Heart Touching status in Hindi
Heart Touching status 2 line
Heart status
Heart Touching shayri in Hindi