Good Morning Status In Hindi


Good Morning Status In Hindi



            Good Morning Status:- तो कैसे हो आप सब मेरे ख्याल से आप सब मजे में होंगे आज का टॉपिक तो आप सब जानते ही है Good Morning Status के ऊपर बाते करने वाले हैं
            
              तो चलिए बीना वक्त गवाए और बीना टाईमपास कीये हम अपने आज के मेन टॉपिक के तरफ बढ़ते हैं

     Good Morning Status

     #__खूबसूरत चीज अगर देखनी हो तो सुबह
       उठकर सूरज को #__देखो उससे खूबसूरत
                  चीज नहीं __#देखी होगी

  #__फूलो की वादियों _में बसेरा हो तेरा सितारों
           #__आंगन में हो घर तेरा दुआ है एक
            दोस्त की एक #__दोस्त से तुझसे
             भी खूबसूरत #__हो सबेरा तेरा

   #__कुछ मेरी सुनो #_और कुछ अपनी सुनवो
         सबका तुमको #__नमस्कार है तुमको
             #__मेरी तरफ से यह दुआ हो
                   __ऊपर वाले से##

  #__रात के चंदा #__मामा सोगए और सुबह का
     #__सूरज अगया #__उठ जवों आपको
                 #___सुबह का नमस्कार



#_ठंडी का मौसम है जनता हूं रजाई से निकलने
   #__का मन नहीं ये भी #जानता हूं पर सुबह
       #__हो गई क्या तुम #_जानते हो उठ
          #__जावो #_good morning

     Good morning status 2019

  #__मौसम बदल गया रात बदल गई सुबह हो
       #__गई मामू अब तो #__बिस्तर पर से
       #__उठ जावो #__good morning

  #__ना मंदिर ना भगवान ना #_स्नान सुबह उठने
       #_के बाद अपनों #__चाहने वालो को सुबह
           #_का Sms #_Good morning

_#_मन साफ तो दिन भी #_चंगा अगर सुबह की
     #__सुरुआत खराब #__तो दिन में भी दंगा
         #__सबसे पहले good morning
                    #___हमारा___#

#_ये दोस्ती भी सूरज #_की पहली किरण जैसी है
  #__कभी मिटने का #__नाम ही नहीं लेती पर
        #__सब कुछ बयान कर देती है


  #__चन्दा मामा सो गए #_सूरज चाचा आ गए
      #_उठ जाव वर्ना #_पापा आजाएंगे और
             #___फिर बैंड बजा देंगे__##

Good morning status in hindi

#_गर्म चाय आपके बेड पे है #_न्यूजपेपर आपके
 #__Door पे है सूरज #__चाचा आपके सर पे है
    #__अब तो उठ जा वो #_Good Morning
          #_का Message #__वेटिंग पर है

#_नई सी सुबह नया सा #_सबेरा सूरज की किरणों
   #_में हवा का बसेरा #_खुले आसमान में सूरज
      #_का चेहरा मुबारक #_हो आपको हंसी
        #__का सवेरा #_Good Morning

  #__हर सुबह हसीं हो हर #_सुबह तू मेरे नज़रों
         #_के सामने हो और #_तेरा चेहरा देख
                #__मेरे सुबह #__रंगीन हो

#__आज भी वी दिन याद है #_मुझे याद है जब
     #__चिड़ियों की आवाज #_मेरे खिड़की से
          #_गुजर के मेरे #__कानो तक आती
           #_और मेरी नींद #__खुलती आज
               #__वो आवाज कहीं__#
                #__लापता हो गई__#



   #__सुबह की धूप मुझे #_कुछ याद दिलाती है
     #__हर जगह मुझे #__तुम ही तुम दिखाई
       #___देती हो चाहूं या #___ना चाहूं मुझे
           #__हर सुबह तुम #_याद आती हो

    Good morning WhatsApp status

#__हर सुबह की धूप कुछ याद करती है हर फूल
   #__की खुस्बु एक #__जादू जगाती है जिंदगी
      #__कितनी भी #__खूबसूरत क्यूं ना हो
         #__लेकिन हर #_सुबह अपनी की
               #__याद जरूर #__आती है

   #__ये सुबह तू जब #__भी आना रोज एक
        #__खुशियों लेके #__आना ताकि मै
           #__मेरी हर सुबह #__खुशियों
                  #___से बीते____#

 #__सारा दिन आप #__हमे याद करे आपकी
       #__सुबह हमसे सुरु हो और #_हमारे 
                  #__पे ही खत्म हो#____

#__अगर खूबसूरत #_चीज देखनी है तो सुबह
      #__का सूरज देखो #__इससे खूबसूरत 
            #__चीज और कुछ नहीं__##

 #__ये सुबह आपको हर #__खुशी दे कोई भी
     #__मुसीबत आए हर #__सुबह के साथ 
             #___ख्तम हो जाए_##_



     Good morning new Status

   #__ये सुबह भी कितनी #_प्यारी होती है बीती
       #_हुई बाते को #__भुलाकर नई शुरुआत 
            #__करने की लीऐ आती है__#

 #__मंजिल मिल या ना #_मिले ये तो किस्मत के
 #_ऊपर है और हम#_कोशिश भी ना करे ये तो 
    #__गलत बात है #__आज सुबह उठो 
   #__और ये फैसला #__ करो कि तुम कभी 
               #__हार नहीं मनोगे__# 

#__हर सुबह उठके #_सोचता हूं कि एक नई 
    #__सुरुआत करू पर #_शाम होते ही 
         #__हर बाते भूल #__जाता हूं

#__उठ जावो सुबह का मौसम और सुबह की चाय  #__आपको जगा रही है #__वर्ना अगर देर होगई
     #__तो दोनों आपसे #__नाराज हो जाएंगी

  #__वो हसीं भरे पल #___आपको बुला रहे है 
     #___वो रोज की सरारत #__आपको बुला
        #__रही है उठ जावो #__सुबह हो गई
             #____Good Morning___#



   Good morning status 

#कल की यादे भूलकर आज नई शुरुआत करनी है
 #उठ जावो सुबह का सूरज आपको जगा रहा है

#सुबह के 6:00 बज चुके हैं चिड़िया अपने काम
  पे चली गई सुबह की #चाय अभी तक आपके
     #_पेट में नहीं गई #__उठ जावो आप भी 
      #__आपने काम पे #_लग जावो
        #____Good morning__#

   ये सुबह तू जब भी आना मेरे चाहने वालो
  वालो के लीऐ कुछ ना कुछ लेके आना
  ताकि उनकी दिन की शुरुआत अच्छी हो 

           तो दोस्तो कैसा लगा आपको ये Good Morning status हमे जरूर कमेंट करके बताए मै ऐसे ही रोज रोज आप सब के लीऐ नए नए स्टेटस लाते रहता हूं 

           अगर आपको मेरा ये स्टेटस पसंद आया तो अपने चाहने वालो के साथ जरूर शेयर करे तो मिलते हैं अगले किसी नए टॉपिक पर तब तक के लीऐ आप सबको good buy 

  Good morning status
  Good morning status in Hindi 
  Good morning 
  Good morning WhatsApp status 
  Good morning fb status 
  Good morning status 2019
  Good morning status new
  

Post a Comment

0 Comments