Top 50+ New Love Status in Hindi

  50 New love status in Hindi

Top 50+ New Love Status in Hindi

Top 50+ New Love Status, in Hindi :- हेल्लो दोस्तो तो आप सब कैसे हो उमिद करता हूं की आप ठीक होंगे आज हम बाते करने जा रहे हैं Love Status, के ऊपर उमीद करता हूं की आप सबको पसंद आएगा.
    
            आप ने अगर मेरी पुरानी स्टेटस नहीं पढ़े हैं तो एक बार जरूर पढीयेगा आपको पसंद आएगा (1) Mahakal status (2) Funny Status (3) Attitude Status ये तीन आर्टिकल आपने अगर नहीं पढ़ा है तो एक बार जरूर अपना कीमती समय निकालकर पढीयेगा आपको जरूर पसंद आएगा.

              तो चलीये बीना समय बर्बाद करे और बीना किसी टाइम वेस्ट किए अपने टॉपिक के तरफ चलते है और बाते करते है Top 50+ New Love Status, in Hindi (2019) के ऊपर.

Top 50+ New Love Status in Hindi

                        Love Status

(1)            😘 हमने प्यार करना सीखा है 😍
     😕नफरत करना नहीं😕 इस दिल में बस तू है💝
                      👸दूसरा कोई नहीं💝

(2)    👭छेड़ने लगी सहेलियां उसकी मुझसे मिलने👫 
               💋मिलने के बाद की रंग क्यू बदला है💋
              😍तेरे होठों का उससे मिलने के बाद😍

(3)👂सुना है हमने तेरी होठों की मुस्कुराहट गायब😀
             😳हो गई है मुझसे बीछड़ने के बाद😳
     👫 तू कहे तो फिर से आ जाऊं तेरी जिंदगी में👫

(4)      👀जो नसा तेरी इन आंखो मे है वो ना तो👀
        🍷देसी दारू में है और नाही विदेसी दारू मे🍻

(5)   💃बहुत से आसीक होंगे तेरे पर हमारे जैसा👤 
                 💏अासीक आवारा नहीं होंगे💏

(6)   👯अब नहीं करनी है उनसे बाते क्यूकी रोक💑 
           💏नहीं पता हूं मोहब्बत में अपने इरादे💏

(7)    👂सुना है तेरी सहेलियों 👭से तेरी तुझे रात🌃
      😑को नींद नहीं आ रही है क्या मेरी याद तुझे👤
                 👤पल पल सता रही है🏃



(8)     💏तेरी मोहब्बत के नसे के सामने💑
              🍻दारू भी पानी की तरह लग रहा है💦

(9)   👄लोग मुझे कहते है तेरे पसंद हमेशा खराब👿 
          👸होती है लगरा तुझे अभी तक देखा नहीं👳

(10)    💂कास ये मोहब्बत के दूसमन ना होते👲
        👸नहीं तो अब तक तू मेरी और मै तेरा होता💏

(11)    💭मै हमेशा एक बात सोचते रहता हूं💭
                ⛳ऊपरवाले ने तुझे मेरे लिए कितने⛳
                    😇 फ़ुरसत से बनाया होगा😇



(12)    💵ना पैसे वाली चाहीये और ना ही घमंडी 😈 
            💝मुझे तो सिर्फ दिल की साफ चाहीए💝 

(13)  👦जिंदगी एक बार मिलती है सौ बार नहीं👬
     💏उसी तरह मोहब्बत किसी एक से होती है💏
                💏💏  हजारों से नहीं💑💑

(14)   👹जिस तरह Maths के Solution और👺
  Chemistry के Reaction समझना मुश्किल है
   💏उसी तरह तेरे Love को समझना मुश्किल है💑

(15)       💏अच्छा है प्यार बिकता नहीं 💑
     💵वर्ना मै तो खरीदते खरीदते कंगाल हो जाता😥

(16)   💏इतना प्यार मत कर मुझे वर्ना मेरे नाम👤 
               💑पर ही तुझे मेरी याद आने लगेगी💑

(17)   🌍दुनिया में ऐसा कोई फूल नहीं जिसमें 🌸
            🌼खुस्बू नहीं और हमरे दिल में एैसे कोई💝
                   💖जगह नहीं जिसमें तू नहीं👸

(18)    👼कहते हैं ऊपरवाला बीना मांगे सब कुछ👼 
👰दे देता है तुझे पाने की मेरी खवाईस ना थी पर👰
               👫अब तू मेरी जरूरत बन गई है👫

(19)    👰कर रही है हमारे पे कमेंट सता रही है👄
   😧तेरी Notification इसीलिए कर दिया तुझे😦 
                          👎Unfriend👎


(adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({});
(20)    👀देखे होंगे तूने बहुत से आशिक पर👀
   💃हमारे जैसा नहीं अगर तू मेरी नहीं तो कीसी👰
                 ⛏👫और की भी नहीं💗🔫

(21)   😘कुछ तो बात है इस मोहब्बत में वर्ना 😍
💒 शाहजंहा ने अपनी बेगम के लिए ताजमहल 💒          
             💒नहीं बनाया होता💒

(22)    🌙ये चांद तारे गवाह है तेरे मेरे मीलान के👫
                   💏💏अपने दीवानेपन के💏💏

(23)👥👥हमारी मोहब्ब्त से लोग जलेंगे और👥👥 
👄कुछ ना कुछ कहेंगे कहने दो लोगो का काम है👄 
                        👄👄 कहना👅👅

(24)  👄तेरी मुस्कुराहट पे हम मर मिटेंगे अगर ये🔪
          💋मोहब्बत तेरी होठों से गायब हुई तो हम👧 
                 💥💥दुनिया को मेटादेंगे💣💣

(25)  👓तेरे ईस्क ने हमें शायर बना दिया हम तो👔 
    💤किसी काम के नहीं थे इसी बहाने कुछ काम💤 
                          👔मिल गया👔

(26)   💏इस्क ने गालीफ हमे नीकम्मा बना दिया🔄 
                🛃वर्ना हम भी थे आदमी काम के🛃

(27)   💖कभी रजामंदी तो कभी बगावत है ईस्क💘
   💖मोहब्बत राधा की है तो मीरा की इबादत है💖
                        💞💞ईस्क💞💞

(28)👸देख पगली तू मेरी रानी मै तेरा राजा साथ👑
                 👒में मिलकर बजाएंगे बाजा👒 

(29)💫हवा के जैसे चलती है तू मै रेत जैसा उड़ता हूं
      💟कौन तुझे यूं पैयार करेगा जैसे मै करता हूं 💞

(30)👄केहना ना तुम ये कैसी से आज अब से और 
      👉अभी से तू मेरी होगइ और मै तेरा हो गया👈

(31)      😍तू तो मेरी जिंदगी थी और आजकल😍 
    👻मेरी ख्वाब भी बन गई जगब का ईस्क है ये👻

(32)   ✖दिल चुराने की पुरानी आदत है मेरी खुद❤ 
       💞दे दे तो ही ठीक है वर्ण लुटेरे तो हम पहले 🔫
                 🔫🔫🔫  से ही हैं🔫🔫🔫

(33)👸जिस तरह मजनू लैला के बीना नहीं रह सका
            👸उसी तरह मै तेरा बीना नहीं रह सकता👸

(34)  💃जिस तरह शाम राधा के बीना अधूरा है👰
   💃उसी तरह ये शाम भी अपने राधा के बीना अधूरा है
  
(35)  ➖सीसा भी देख के तुझे जलता होंगा जिस💥
    👯 तरह ऊपरवाले ने तुझे मेरे लीऐ बनाया है👯



(36)  💏प्यार में दुनिया खूबसूरत लगती है दर्द 💔
    में दुनिया दूस्मन लगती है तू मेरी जिंदगी में नहीं❤
      💦तो आजकल पानी भी सराब लगती है🍻

(37) तू रूप की रनी और मै Handsome का राजा 
              देर मत कर मेरी बाहों में आजा 

(38) 💝तुम मेरी नहीं हो फिर भी मेरा दिल तुम्हे जब
    💪भी गैरो के साथ देखता है तो पूरे राग-रग में 💥
💥खून दौड़ने लगता है ऐसा लगता है की उसका 👊
               😈😈 😈मुंह तोड़ दू👹👹👹

(39)  😁हमारी हंसी उसी दिन गायब होगई जिस दिन
            😥तुम हमारी जिंदगी से गायब हो गई 😥

(40) मेरी बाकी उंगलियां भी उस उंगली से जलती है
            ☝जिसे पकड़कर मेरी जान चलती है☝

(41) 👎जब मोहब्बत अकबर की गुलाम नहीं हुई👎
   👎तो ये दुनिया वाले उसे काया गुलाम बनाएंगी👎

(42)  😘मोहब्बत कभी अमीरी गरीबी नहीं देखती और 😘
    😏ना ही जात पात बस दो दिल की मिलने की जरूरत😏
                     💟  💟 होती है💟💟

(43)  👳लोग कहते हैं पहली नजर में ही प्यार हो जाता👀 
        👀है सायद सही कहते हैं तुझे पहली नजर में ही👄 
            💝मैंने अपनी दिल की रनी बना लिया था 👸

(44)  🙏मै ऊपरवाले से तेरे सिवाय कुछ नहीं मांगता🙏 
          👸तू मेरी होजाए और मै तेरा बस यही मांगता💃 

(45)  😏मुझे कभी समझ में नहीं आता कि तू मुझसे👤 
    😘प्यार करती है या नफरत मैंने सुना है हम जिसे👾 
   😘प्यार करते हैं उसी के ऊपर ज्यादा नफरत करते हैं😍

(46)  ⌛तुमसे मिलने के लीये हमने चार साल इंतीजार⏳
     ⏳किया और अब एक पल की भी जुदाई सेहेन नहीं⌚
                        ⌚⌚हो रही है⌚⌚

(47)   💒मोहब्बत का कोई ठीकाना नहीं जहां दो प्रेमी💒 
     💞आपस में मिलते हैं वहीं उनका ठीकान होता है💞

(48)  ✍✍अगर तेरी याद में किताब लिखने बैठा तो✍✍
       ✍✍ किताबे काम पड़ जाएंगे पर ये अल्फ़ाज़ नहीं✍ 



(49)  💃मिलना है तुझसे बीचड़ने से पहले पना है तुझे👯 
       👸खोने से पहले और जीना है तेरे साथ मारने से⚰
                         🗿🗿पहले🗿🗿

(50) 👫तेरी बाहों में जो मौत आएगी वो भी बहुत हसीन👯
           🏃होगी वादा रहा तुझसे तुझसे पहले हम मारेंगे🗿
            💞क्यूं की तेरे इंतज़ार में जन्नत भी सजनी होगी💞


         आपको यह पोस्ट कैसी लगी आप जरुर कमेंट करके 
जरूर बताए और हमारे साथ जुड़े रहने के लिए हमें Social Networking पे जरूर Follow करे
  
          और अगर आप चाहते है की हमारी पोस्ट की Notifaction  आपको मिले तो हमरे वेबसाइट की Push Notifaction जरूर ON करे 
  
          और अगर पोस्ट लिखने में मुझसे कुछ गलती हो गई तो मुझे अपना छोटा भाई समझ कर माफ़ कर दे उमीद करता हूं की आपको यह पोस्ट पसंद आए होगी 

           मै रोज ऐसे ही आप सब के लिए Status लाते रहता हूं जैसे की Love status, Attitude Status, Sad Status, Funny Status, Mahakal Status, Break-up Status, boyfriend girlfriend status, and etc, Status

अगर आपको फ़िल्म देखना पसंद है तो आप यह फ़िल्म सब फ़िल्म जरूर देखना।

(1) सलमान खान की फ़िल्म

(2) अक्षय कुमार की फ़िल्म

(3) अजय देवगन की फ़िल्म

Post a Comment

0 Comments