Top 20 Funny, Status, In Hindi, ( 2020)


Top 20 Funny, Status, In Hindi,(2019)

Top 20 Funny, Status, In Hindi,(2019)

           Top 20 Funny, Status, In Hindi:- हेल्लो दोस्तो आप सब कैसे हो ऊमीद करता हूं ठीक ही होंगे हमनेे पीछले दो पोस्ट में महाकाल Status, और Attitude Status, के ऊपर बाते कीये इस पोस्ट में हम Top 20 Funny, Status, In Hindi के ऊपर बाते करेंगे. 

                मै रोज आप के लिए एैसे ही स्टेटस लाते रहता हूं अगर आप मेरी इस Website पर पहली बार आए है, और अगर आपने मेरी पहले दो पोस्ट अभी तक पढ़ा नहीं तो जरूर पढ़ लीजीये गा.
        
                उम्मीद करता हूं वो भी आपको पसंद आएगा ऊपर दिए गए दो लिंक महाकाल Status, और Attitude Status, लिंक के उपर क्लिक करके आप पढ़ सकते हैं. या फिर इस लिंक के ऊपर भी क्लिक करके पढ़ सकते हैं 
                 तो चलिए हम अपने टॉपिक के ऊपर चलते हैं आप भी ये Information पढ़ के बोर होग्ये होंगे      

                        Funny, Status

    👌मेरे जिंदगी में सिर्फ तीन ही उसूल है👌
         🙇आवेदन निवेदन और अगर ना🙇
                🔫माना तो दे दना दन🔫

 👶हम तो अपनी मम्मी के इतने लाडले बेटे हैं👦
    👴की जब तक मम्मी दो तीन गली ना दे दे🙉
      😌तब तक हम अपने बिस्तर पे से सोके😌
                      😌नहीं उठते😌

       👨 कितना भी सरीफ बन जाओ 👨
 🐕अगर पीछे कुत्ता पड़ा तो सारी सराफत🐕 
                 😂धरी रह जाती है😂
       👻गुरूजी बच्चो से सवाल पूछते हैं👥
 👂बताओं बच्चो प्रेम और दारू में क्या फरक है💏
      👤एक बच्चा बोला गुरीजी..... आसान है👤
 अगर दारू ज्यादा होगइ तो लड़का उल्टी करता है
 😘और अगर प्रेम ज्यादा होगया तो लड़की😷
            😁😂उल्टी करती है😂😁             
    
 🐓गुरूजी:- बताओं पप्पू पहले मुर्गी आई या अंडा
    ✌पप्पू:- गुरूजी दोनो में से कोई भि आया हो
        🍳स्वाद दोनो का ही जबरदस्त होता है🍗

      ❤मैंने तो उससे दिल लगाया था❤
 👅लेकिन उसने तो मुझे चुना लगा दिया👅
    
 🏃लड़के ने अपनी प्रेमिका से कहा मुझे आपकी🏃
            👯आंखो में पूरा जग दिखता है👀
  साइड वाले चचा ने बोला जरा देख बस कब आने वाली है

💃मै सदी करूंगा तो नीरमा वाली से करूंगा👯
  💏क्यूंकि वो कहती है पहले इस्तेमाल करो💑
                👍फिर विस्वास करो👍

 👰अगर आप भी चाहते हैं की लड़की आपको👰  
         👰मूड मूड के बार बार देखे तो
 👹उसके सामने जाके बस उसे कहना तू चूडयेल
                 👀दिख रही है👀

👸लड़कीयो से बेहेस करना और खुद के पैर👣
          🔪पे कुल्हाड़ी मारना दोनो 🔪
                   🍴बराबर है🔪

💃एक बार आर्य भट्ट मेरीGirlfriend गिन रहा था👸
 👯आपनी Girlfriend  बोले तो जीरो बट्टा सन्नाट
        👀 तब जाके जीरो का खोज हुआ था 👀 

  👯लड़कियों को खुश रखने का तरीका👯 
 😁उनसे ज्यादा उनकी दोस्त की तारीफ करो😁 
                😉फिर देखो मजा😉



   👉मेरा मालिक मेरे ऊपर बहुत खुस था👈
  👌उसने मेरे से पूछा क्या चाहिए तुझे बोल👌 
            💪सबकुछ दे दूंगा बोल मैंने💪 
      👸बोला बस आपकी बेटी से शादी 👸

     💑देख भाई प्यार में भरोसा होना चाहिए💑
   💪वर्ना सक तो Acp प्रद्युम्न भी करता है💪

        💪अपना तो एक ही उसूल है💪
 🙏राम राम जपना दोस्त का माल अपना👬

  👱मेरी Girlfriend भी iphon xi जैसी है📱 
         📱अभी तक लॉन्च ही नहीं हुई📱


 👥छोटी सी बात ने दोस्त को दूसमान बना दिया🔪
    😉क्यूंकि साइड वाली को मैंने पटा लिया👱 

👬अपनी वाली के सामने उसकी दोस्त की👭 
      💥तारीफ करना पेट्रोल पंप पर💥 
        💣सिगरेट पीने के बराबर है💣

      👀एक अच्छे पति पत्नी यानी👀
      👄आंधी पत्नी और बहरा पति👅

 👳पतीयो को अपनी थकान तभी याद आती है😨
      👸जब पत्नी कहती है बैठो तुमसे मुझे👸 
           🙅कुछ जरूरी बाते करनी है🙅

           Sorry दोस्तो आज के लिए मुझे 50 फनी स्टेटस लिखना था लेकिन कुछ ज्यादा ध्यान में नहीं आ रहा था 
इसीलिए 20 ही लिख पाया। 
            
             लेकिन अगली बार आपको ऐसी सीकायत नहीं दूंगा और आपको अगली बार इससे भी फाड़ू स्टेटस लूंगा 
            और अगर आप चाहते है की हमारी पोस्ट की जानकारी आपको सबसे पहले मिले तो आप हमरे वेबसाइट को सबस्क्राइब जरूर करे 
          
                क्यूंकि मै इसके ऊपर रोज आप के लिए नए नए स्टेटस पोस्ट करता हूं जैसे Love Status, Funny status, Mahakal status, WhatsApp Status, Attitude Status, Facebook Status जैसी बहुत सी स्टेटस मै यहां रोज अपलोड करता हूं वो भी हिंदी में,
    
      आज के लिए इतना काफी है मिलते है अगले पोस्ट में
                तब तक के लिए Good Buy 

Post a Comment

0 Comments